February 24, 2021

सीधी-खंडवा के बाद उमरिया में हैवानियत: छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, जिससे भी मदद मांगी, उसने उठाया 'फायदा'


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, उमरिया
Updated Sat, 16 Jan 2021 12:51 PM IST

उमरिया में किशोरी से नौ लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
– फोटो : सोशल मीडिया

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें

मध्य प्रदेश में दुष्कर्म की घटनाएं तेजी से बढ़ती जा रही हैं। राज्य के उमरिया जिले में कक्षा नौंवी की छात्रा से नौ लोगों ने दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। सीधी और खंडवा के बाद एक हफ्ते के अंदर ही सामूहिक दुष्कर्म की यह तीसरी घटना है। पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाले सात दरिंदों को दबोच लिया है, जबकि दो आरोपी अभी फरार हैं। 

उमरिया के एसपी ने बताया कि जिले में 13 साल की एक नाबालिग के साथ नौ लाेगाें ने अलग-अलग दुष्कर्म किया। दरिंदे तीन दिनों तक उसके साथ दरिंदगी करते रहे। चाैथे दिन किशाेरी किसी तरह परिजनों के पास पहुंची और उन्हें आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजन उसे थाने लाए और मामले की शिकायत दी। एसपी ने बताया कि बच्ची काफी डरी हुई थी। वह ठीक से कुछ बाेल भी नहीं पा रही थी। 

पुलिस ने बताया कि पीड़िता नौवीं कक्षा में पढ़ती है। उसके पिता जबलपुर में शासकीय सर्विस में हैं। वह पिता के साथ ही रहती है। उसके स्कूल की छुट्टियां चल रही हैं, इसलिए कुछ दिनों के लिए वह उमरिया में अपनी मां के पास रहने आई थी। पुलिस को दी शिकायत में किशाेरी ने बताया कि वह 11 जनवरी काे सब्जी मंडी गई थी,  जहां उसे राहुल कुशवाहा और आकाश सिंह नाम के युवक मिले। दाेनों ने उसे बहलाया-फुसलाया और घुमाने के लिए बाइक पर भराैला व छटन के जंगल ले गए। 

वहां दोनों ने किशोरी को डरा-धमकाकर उसके साथ रेप किया। इसके बाद आरोपी जबरदस्ती उसे एनएच 43 पर स्थित एक ढाबे में ले गए। किशोरी ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने रात में उसे वहां बंधक बनाकर रखा। यहां पर ढाबा संचालक पारस साेनी और उसके साथियाें ने बारी-बारी से किशोरी के साथ दरिंदगी की। इसके बाद आरोपी उसे छटन बस्ती के जंगल में भी ले गए। 

इस दौरान किशोरी कटनी स्थित अपने बड़े पापा के पास जाने की भीख मांगती रही। 12 जनवरी की सुबह आरोपियों ने परिचय के ही ट्रक ड्राइवर रोहित यादव को बुलाया और उसे कटनी के लिए रवाना कर दिया। रास्ते में उस ट्रक ड्राइवर ने भी मासूम के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने किशोरी को विलायत कला-बड़वारा के पास टोल नाके पर छोड़ दिया। यहां लड़की ने उमरिया आने के लिए एक ट्रक चालक से लिफ्ट मांगी। इस ट्रक चालक ने भी उसकी बेबसी का फायदा उठाया।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed