March 4, 2021

बहू पर ससुराल वालों का कहर: जबड़ा-गाल-जीभ और स्तन काटे, मुंह व प्राइवेट पार्ट में डाला बेलन


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नागदा
Updated Thu, 14 Jan 2021 12:35 PM IST

घर के बाहर बेसुध पड़ी घायल पीड़िता
– फोटो : सोशल मीडिया

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें

मध्यप्रदेश के नागदा जिले के विद्यानगर क्षेत्र में एक महिला के साथ क्रूरता और बेहरमी की सारी हदें पार कर दी गईं। यहां एक शख्स ने तलवार से अपनी पत्नी का गाल, जीभ, जबड़ा और एक स्तन काट दिया। इसके बाद महिला के मुंह और प्राइवेट पार्ट में बेलन डाल दिया। इस जघन्य अपराध में महिला के सास-ससुर और उसकी मौसी सास भी शामिल थीं। उन्होंने महिला को मरा हुआ समझकर घर के बाहर ही फेंक दिया और फरार हो गए। 

शक के आधार पर पत्नी पर बरपाया कहर 

जानकारी के अनुसार, 15 साल पहले महिला की शादी ट्रक चालक राजेश से हुई थी। उनके 14 और 5 साल के दो बेटे हैं। राजेश ज्यादातर घर से बाहर रहता है। उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। लिहाजा कई दिनों से उनका विवाद चल रहा था। महिला तीन दिनों से ससुराल में नहीं थी। राजेश 11 जनवरी की रात उसे घर लाया और अगले दिन मारपीट करने लगा। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने योजनाबद्ध तरीके से महिला पर हमला किया। राजेश पहले भी पत्नी की पिटाई कर चुका है। उसके खिलाफ बिरला ग्राम थाने में मारपीट का एक मामला पहले से दर्ज है। 

किसी ने नहीं की मदद

पीड़िता के साथ जब ये घिनौनी हिंसा की जा रही थी, तब आसपास के लोग तमाशा देखते रहे। उसकी चीख-पुकार सुनकर भी लोग उसे बचाने नहीं आए। आरोपियों के फरार होने के बाद भी करीब 10 मिनट तक खून से लथपथ पीड़िता तड़पती रही, तब भी उसकी मदद के लिए कोई नहीं गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि राजेश पत्नी पर कहर बरपाने के बाद 10 मिनट तक घर के आसपास तलवार लिए घूमता रहा। इसके कुछ देर बाद आरोपियों ने उसे मरा हुआ समझकर घर में ताला लगा दिया और फरार हो गए। 

पीड़िता की हालत नाजुक 

घटना की सूचना जैसे ही मंडी थाना प्रभारी श्यामचंद्र शर्मा को मिली, वह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पीड़िता को जनसेवा अस्पताल भेजा। इसके बाद उसे उज्जैन रेफर कर किया गया, लेकिन हालत अधिक गंभीर होने पर उसे इंदौर रेफर कर दिया गया। बिरलाग्राम थाना पुलिस ने पीड़िता के पति राजेश सोलंकी, ससुर सीताराम, सास गेंदाबाई और मेहतवास की रहने वाली मौसी सास कलाबाई के खिलाफ धारा 307 के तहत जानलेवा हमला करने का केस दर्ज किया है। फिलहाल, पुलिस की तीन अलग-अलग टीमें आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *